Sunday , 28 November 2021
जंपसूट में गजब दिखीं 32 की अदिति, ट्रैक सूट में कियारा का दिखा कूल लुक

जंपसूट में गजब दिखीं 32 की अदिति, ट्रैक सूट में कियारा का दिखा कूल लुक

मुंबई.बाॅलीवुड हसीनाएं सबसे ज्यादा अपने अपने एयरपोर्ट लुक्स पर ध्यान देती हैं. कियारा आडवाणी से लेकर करीना कपूर खान से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं. हसीनाएं अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट अपीयरेंस से सबका दिल जीत लेती हैं. हसीनाओं की तस्वीरें आते ही सोशल साइट पर वायरल हो जाती हैं. हास ही में कियारा आडवाणी और अदिति राव हैदरी को एयरपोर्ट पर देखा गया. आइए डालते हैं.
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फैशन सेंस का जवाब नहीं हैं. क्ट्रेस जो भी आउटफिट पहनती हैं उसे बखूबी से कैरी करती हैं.आए दिन कियारा की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं. हाल ही में कियारा को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान कियारा व्हाइट ट्रैक सूट में कूल दिख रही हैं. मिनिमल मेकअप, पोनी और पिंक लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं. एयरपोर्ट पर कियारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए. कियारा की ये लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. काम की बात करें तो कियारा जल्द ही करीना-अक्षय की फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में इन तीनों के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं. यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा वह ‘लक्ष्मी बाॅम्ब’ में दिखेंगी. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी.
एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. हालांकि उन्हें पार्टीज और इवेंट में स्पाॅट किया जाता है. इसके साथ ही अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं. इसी बीच हाल ही में अदिति को एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं. इस दौरान 32 की अदिति ब्लू जंपसूट में स्टाइलिश दिखीं. लाइट मेकअप,शेड्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को ओपन रखा था. इस दौरान अदिति ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे. उन्होंने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. काम की बात करें तो अदिति आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आईं थीं. इसमें उन्होंने आलाउद्दीन खिलजी की पत्नी मेहरुन्निसा का किरदार निभाया था.