Sunday , 28 November 2021
तेलंगाना: काले जादू करने के शक में महिला की चिता पर जिंदा जलाया, 4 गिरफ्तार

तेलंगाना: काले जादू करने के शक में महिला की चिता पर जिंदा जलाया, 4 गिरफ्तार

हैदराबाद.तेलंगाना के हैदराबाद में एक 26 वर्षीय ऑटो चालक रात को लापता हो गया था. एक महिला की बीमारी के बाद मौत हो गई थी. उसके घरवालों का मानना था कि महिला की मौत ऑटो चालक के काला जादू करने से हुई है. आरोप है कि काला जादू का शक होने पर महिला के परिजनों ने युवक को महिला की चिता पर ही जिंदा जला दिया. इस मामले में शमीरपेट पुलिस ने महिला के चार रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है.
साइबर बाद पुलिस ने बताया कि जी लक्ष्मी (45) बीते पांच वर्षों से बीमार थी. उसे डायबीटीज, ब्लड प्रेशर ओर किडनी संक्रमण समेत कई बीमारियां थीं. इलाज से भी वह ठीक नहीं हुई. बुधवार को लक्ष्मी की मौत हो गई. कब्रिस्तान ले जाकर लक्ष्मी के परिवारवालों ने उसकी चिता जला दी.
गांववालों ने बताया कि महिला के घरवालों को शक था कि ऑटो चालक जी अंजनेयुलू ने महिला पर काला जादू किया था. उसी काला जादू की वजह से वह बीमार थी. मंगलवार की रात को उस्मानिया जनरल अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. बुधवार की रात लगभग 8.30 बजे महिला के परिवार के सदस्य ऑटो चालक अंजनेयुलू को कब्रिस्तान ले गए. वहां महिला की चिता पर ही उसे रखकर जिंदा जला दिया.