Saturday , 27 November 2021
नान घोटाला: रमन ने सरकार पर लगाए बदले की भावना के आरोप, सीएम ने नाकारा

नान घोटाला: रमन ने सरकार पर लगाए बदले की भावना के आरोप, सीएम ने नाकारा

रायपुर.छत्तीसगढ़ में बहुचर्चित नागरिक आपूर्ति निगम (नान) घोटाले के मुख्य आरोपी पूर्व महाप्रबंधक शिवशंकर भट्ट और अकाउंट ऑफिसर चिंतामणि चंद्राकर के बयानों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह के बीच जुबानी जंग छिड़ गई. दंतेवाड़ा जाने से पहले रमन सिंह ने जहां सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया तो वहीं सीएम बघेल ने कहा कि सरकार दोनों के बयानों पर कार्रवाई कर रही है.
नान के अधिकारी चिंतामणि के एफिडेविट पर भूपेश बघेल ने कहा कि “बीजेपी शासन में ACB और EOW ने नान अधिकारियों के ठिकानों पर छापे मारे थे तो क्या वो बदलापुर था? अगर किसी सरकारी अधिकारी के खिलाफ कोई शिकायत होगी तो क्या यह दोनों संस्थाएं उसकी जांच नहीं कर सकती.
सीएम ने कहा कि “मैंने तो चुनौती दी है अगर बदले की भावना से एक भी कार्रवाई हो रही है तो बताएं, लेकन रमन सिंह तो सीधा आरोप लगा रहे हैं. सीएम बघेल ने कहा कि “जोगी और उनके परिवार के खिलाफ कार्रवाई हुई, जिसकी जांच रमन सिंह और उसकी सरकार ने ही शुरू की थी. नान कार्यालय में छापा किसने मारा था रमन सिंह ने, अंतागढ़ में गड़बड़ी किसने की थी. यह सब रमन सिंह के कार्यकाल में हुआ तो बदलापुर कैसा?