Saturday , 11 July 2020

पुलिसवाला ही शराब के नशे में धुत होकर पिटता है पत्नी को,पत्नी पहुंची थाने तो मामला हुआ उजागर

हनुमानगढ़.अक्सर हम अपनी फरियाद लेकर पुलिस थाने जाते है ताकि न्याय हो सके. लेकिन कैसा हो जब आपको सुनने में आये की पुलिसकर्मी खुद अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता हो और उसकी पत्नी खुद थाने में फरियाद लेकर पहुंचे. ऐसा ही एक मामला सामने आया है हनुमानगढ़ की पुलिस लाइन कॉलोनी से एक महिला ने अपने पुलिसवाले पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा महिला थाने में दर्ज करवाया है. हालांकि मामला पुलिसकर्मी से जुड़ा होने के कारण महिला को मुकदमा दर्ज करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी और आखिर में एसपी राशि डोगरा के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया. महिला का पति सुंदरलाल पुत्र डुंगरलाल राणा निवासी डूंगरगढ़ जो हाल निवासी पुलिस लाइन में बैंड ड्यूटी पर तैनात हैं.

परिवादिया सिलोचना ने रिपोर्ट में सुबह-शाम शराब के नशे में धुत रहने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. इसके साथ ही परिवादिया सिलोचना ने रिपोर्ट में पति सुंदरलाल पर राइफल मिलने के बाद गोली मारने का भी आरोप लगाया है. परिवादिया सिलोचना ने ननद राजा निवासी बीकानेर पर भी मारपीट के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

परिवादिया सिलोचना ने रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया है कि इस सम्बंध में पहले भी पुलिस को मामला दर्ज करवाने का प्रार्थना पत्र सौंपा गया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कि थी. अभी फिलहाल महिला थाना हनुमानगढ़ ने पुलिस कर्मी सुंदरलाल राणा और उसकी बहन राजा के खिलाफ भादंसं की धारा 498ए, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. महिला थाने में तैनात उप निरीक्षक शालू अब इस मामले की जांच कर रही है.