Wednesday , 23 May 2018
Breaking News
पुलिस कर्मियों के हाथों में लट्‌ठ देख सटोरिए टॉयलेट और सीढ़ियों के नीचे छिपे, 17 पकडे़

पुलिस कर्मियों के हाथों में लट्‌ठ देख सटोरिए टॉयलेट और सीढ़ियों के नीचे छिपे, 17 पकडे़

बांसवाड़ा. शहर की रिहायशी कॉलोनी सुभाष नगर में बुधवार दोपहर पुलिस ने एक घर और उसके सामने स्थित दुकान पर दबिश देकर 17 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दाव पर लगाए 20 हजार कैश और 15 मोबाइल भी जब्त किए है. हैरानी की बात यह है कि आबादी वाले इलाके के बीच 3 कमरे वाले मकान को सट्टा क्लब बना रखा था. पुलिस ने जिस अलमारी को खोला उसमें से सट्टे की पर्चियां निकली. कुछ दिन पहले भी पुलिस इसी जगह कार्रवाई कर चुकी थी लेकिन थोड़े ही दिनों में दोबारा सट्टा शुरू हो गया. जहां यह सट्टा क्लब चल रहा था वहां से राजतालाब पुलिस चाैकी महज कुछ ही दूरी पर है.

दोपहर बजे कोतवाल शैतानसिंह हाथों में लट्‌ठ लिए पुलिस दल के साथ सुभाष नगर स्थित बड़ के पेड़ के पास पहुंचे. सभी पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में थे. पुलिस ने पहले एक मकान की घेराबंदी की. जैसे ही पुलिस दल ने घर के भीतर दबिश दी तो दाव लगा रहे सट्टेबाज इधर-उधर भागने लगे. 3 सट्टेबाज टॉयलेट में जा छिपे तो 2 ने खुद को सीढिय़ों के नीचे छिपा लिया. लेकिन पुलिस ने ताबड़तोड़ सभी को पकड़ एक कमरे में बिठा दिया. हालांकि कुछ बदमाश पुलिस को भी चकमा देकर भाग निकले. इसी दौरान सामने से एक दुकान का शटर खोला तो उसमें भी सट्टे की पर्चियां काटने वाले बदमाश मिले.

हाथों में लट्ठ लेकर पुलिस के सट्टेबाजों के पीछे भागते देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई. सुभाष नगर निवासी रवि हरिजन, पवन यादव, इंदिरा कॉलोनी का गफ्फर खान, होली चौक निवासी विक्रम चौहान, सुंदनपुर गांव निवासी देवचंद मईड़ा, तेलीवाड़ा पृथ्वीगंज निवासी बाबर खान, वाडिया कॉलोनी निवासी नानूराम गवारिया, रवि बंजारा, मोतीराम गोस्वामी, विनोद टॉकीज के समीप रहने वाला बंसीलाल यादव, महावीर कॉलोनी निवासी राजू हरिजन, हुसैनी चौक निवासी मोहम्मद अली, खांदू कॉलोनी निवासी रणजीतसिंह, डागला निवासी प्रभु डोडियार, अंबा छवि कॉलोनी के पीछे रहने वाला मोहनसिंह राजपूत और बाबा बस्ती के सोनू हरिजन को गिरफ्तार किया.

The post पुलिस कर्मियों के हाथों में लट्‌ठ देख सटोरिए टॉयलेट और सीढ़ियों के नीचे छिपे, 17 पकडे़ appeared first on .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*