Saturday , 27 November 2021
पोलियो ड्रॉप्स पिलाने गई स्वास्थ्य विभाग की 4 कर्मियों से लूटपाट

पोलियो ड्रॉप्स पिलाने गई स्वास्थ्य विभाग की 4 कर्मियों से लूटपाट

सोनीपत.गांव रोलद के आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों को पोलियो ड्राप्स पिलाने गई स्वास्थ्य विभाग की 4 कर्मियों को गन प्वाइंट पर लेकर बाइक सवार 2 बदमाश आभूषण लूटकर फरार हो गए. आरोप है कि उन्होंने इस दौरान हवाई फायर भी किया. वह उनसे बालियां व सोने की चेन छीन ले गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर युवकों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया. पुलिस मामला दर्ज कर लिया है.
दुभेटा पी.एच.सी. में नियुक्त ए.एन.एम. सुनीता रविवार को पल्स पोलियो अभियान के तहत गांव रोलद लतीफपुर में ड्रॉप्स पिलाने पहुंची थी. दोपहर बाद वह आशा वर्कर्स रोलद की सुरेंद्र देवी, दर्शना व हैल्पर पिंकी के साथ गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में थी. इसी दौरान बाइक सवार 2 युवक वहां आए. युवकों ने मुहं पर कपड़ा बांध रखा था. जब तक वह कुछ समझ पाती. युवकों ने उन पर पिस्तौल तान दी. इस दौरान युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए हवाई फायर भी किया. जिसके चलते स्वास्थ्य कर्मी सहम गईं.
युवकों ने डरा धमका कर उनके कानों की बालियां व एक के गले से सोने की चेन छीन ली. वारदात को अंजाम देकर वे फरार हो गए. उनके जाने के बाद उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण उस तरफ गए. स्वास्थ्य कर्मियों ने लोगों को मामले से अवगत कराया. मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई. सूचना पाकर मोहाना थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी कर युवकों की तलाश की गई. मगर उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.