Wednesday , 15 July 2020

फिल्म ‘मिस्टर लेले’ का पहला पोस्टर रिलीज

मुंबई.बॉलिवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के प्रमोशन में जुटे हैं और इस बिजी शेड्यूल के बीच वरुण ने अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर लेले’ का पोस्टर जारी कर दिया है. निर्देशक शशांक खेतान और वरुण धवन की जोड़ी ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं और अब यह जोड़ी तैयार है ‘Mr Lele’ के साथ.
फिल्म के पहले पोस्टर में वरुण धवन चड्ढी में नजर आ रहे हैं, फिल्म के नाम और पोस्टर में वरुण की हालत देखकर जाहिर है कि फिल्म में वरुण एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो लगातार परेशानियों से जूझ रहा है. फिल्म में वरुण के किरदार का सरनेम ‘लेले’ है, इसलिए फिल्म का टाइटल ‘मिस्टर लेले’ रखा गया है. फिल्म की पूरी कहानी मिडिल क्लास फैमिली के किरदारों, जो जान्हवी, भूमि और वरुण निभाएंगे, उनके इर्द-गिर्द घूमती है, तीनों एक रहस्यमयी घटना में शामिल होते हैं. फिल्म का कहानी तैयार है, लेकिन डायलॉग्स पर इस समय भी काम हो रहा है.
फिल्म की शूटिंग फरवरी के पहले हफ्ते से शुरू हो जाएगी. फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई के वर्ली इलाके में शूट किए जाने की तैयारी है. फिल्म का यह पहला पोस्टर खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया है. इस फिल्म अगले साल यानी 1 जनवरी 2021 में रिलीज़ होगी.