Monday , 26 August 2019

बिहार: दुकान लूटने के बाद की गई फायरिंग में एक शख्स जख्मी, दहशत में व्यापारी

नवादा .बिहार के नवादा में हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देते हुए जमकर उत्पात मचाया है. जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद बाजार में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने बाजार में एक निजी क्लीनिक और साईबर कैफे में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने मारपीट कर तीन मोबाइल, नगदी और दो मोटरसाइकिल भी लूट लिया.
अपराधी बाजार से तीन मोटरसाईकिल लेकर भाग गए हैं. इस घटना के दौरान बाजार के लोगों ने अपराधियों का खदेड़कर पीछा किया. भीड़ से घबराकर अपराधी एक मोटरसाईकिल परोरिया मोड़ पर छोड़कर भाग गए जबकि दो मोटरसाइकिल फायरिंग करते हुए बीजू बिगहा की ओर भाग गए. भागने के दौरान अपराधियों ने तीन राउंड गोली भी चलाई. इस घटना में रवियो निवासी बिक्रम कुमार नाम के युवक के हाथ मे गोली छूकर निकल गयी और वो घायल हो गया.
घायल को सिरदला पुलिस पीएससी में भर्ती कराया. इस घटना के बाद लौंद बाजार में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही रजौली डीएसपी संजय कुमार दलबल के साथ बाजार पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. घटना के बारे में स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से परहेज करते दिख रही है. इस घटना के बाद से बाजार के व्यवसायी काफी डरे और सहमे हैं.