Monday , 26 August 2019

बिहार: बीच सड़क पर पूर्व IAS को बाइकर्स गैंग ने पीटा, थानेदार ने हाथ किए खड़े

पटना.बिहार में बाइकर्स गैंग का उन्माद बढ़ता ही जा रहा है. पटना में बीच सड़क पर एक पूर्व आईएएस अधिकारी को बाइकर्स गैंग ने जमकर पीटा. किसी तरह जान बचाकर रिटायर्ड आईएएस ने अधिकारियों से हमले की जानकारी दी. इसके बाद थानेदार ने यह कहते हुए कार्रवाई से इनकार कर दिया कि यह घटना हमारे क्षेत्र में नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को रामकृष्ण नगर थाने के इलाके में बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने पूर्व अधिकारी अजय वर्मा को घेर कर पिटाई कर दी. पिछले साल उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) ले ली थी.
अजय वर्मा ने बताया कि वे अपनी पत्नी और बेटे के साथ खरीदारी करने के लिए गए थे. बाजार से लौटते वक्त उनकी कार से एक बाइक की टक्कर हो गई जिसके बाद वर्मा ने कार से उतर कर बाइक की चाबी निकाल ली. जिसपर युवक ने अपने दोस्तों दो फोन कर बुला लिया. जिसके बाद युवकों ने मिलकर लात-घूसों से पूर्व आईएएस की पिटाई कर दी. साथ ही कार के ड्राइवर को भी पीटा. वर्मा के बेटे और पत्नी से भी बदसलूकी की गई.
अजय वर्मा की शिकायत के बाद रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस आधे घंटे की देरी से मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूर्व अधिकारी को अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है. वहीं कुछ गाडियों के नंबर पुलिस को हाथ लगे हैं जिनसे बदमाशों की पहचान की जा रही है. पूर्व आईएएस की पत्नी के अनुसार घटना स्थल पर करीब आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची. पुलिस महकमे के वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद एक थानेदार ने फोन कर हाल जाना, लेकिन उसने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि घटना उसके क्षेत्र में नहीं हुई है.