Sunday , 28 November 2021
महाजनादेश यात्रा: सीएम फडणवीस ने यात्रा में कांग्रेस-एनसीपी पर साधा निशाना

महाजनादेश यात्रा: सीएम फडणवीस ने यात्रा में कांग्रेस-एनसीपी पर साधा निशाना

पुणे.महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाजनादेश यात्रा निकाल रहे हैं. आज वे मुख्यमंत्री बैलगाड़ी में बैठकर प्रचार-प्रसार करने निकले. मुख्यमंत्री ने ही बैलगाड़ी की लगाम खुद ने ही संभाल रखी थी. बैलगाड़ी से चुनाव प्रचार के दौरान फडणवीस के सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. रास्‍तेभर फडणवीस पुणे की जनता का अभिवादन करते नजर आए. इस पूरी यात्रा के दौरान सीएम फडणवीस के सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बना रखा था.
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अभियान महा जनादेश यात्रा के तीसरे चरण के तहत पुणे जिले की कई तहसीलों का दौरा किया था. मुख्यमंत्री के साथ राज्य के पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल भी थे. पाटिल इस सप्ताह की शुरुआत में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी मुख्यमंत्री के साथ थे.
इस अवसर पर मुख्यमंत्री फडनवीस ने कहा कि मुझे यकीन है कि कुछ लोगों को आज रात ठीक से नींद नहीं आएगी. चुनावी हार के लिए इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) को जिम्मेदार ठहराने के लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस-एनसीपी की तरह सत्ता का नशा हमारे सिर पर नहीं चढ़ा है क्योंकि हमने लोगों के सेवक के रूप में काम किया है. ये दोनों दल अभी 25 साल तक सत्ता में नहीं आएंगे.