Wednesday , 23 May 2018
Breaking News
‘रात और दिन’ और ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आएंगी ऐश्वर्या

‘रात और दिन’ और ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आएंगी ऐश्वर्या

मुंबई:एऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय के बाद फिल्म ‘फन्ने खान’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी हैं. ऐश्वर्या और अनिल लगभग 15 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अब ऐश ने अपने आने वाले अन्य प्रॉजेक्ट्स के बारे में भी बताया है.
खबर है कि ऐश्वर्या राय 1967 की फिल्म ‘रात और दिन’ और 1964 की फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आएंगी. इस फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा की प्रॉडक्शन हाउस कृराज प्रॉडक्शन बनाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रॉडक्शन हाउस से उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला है जिसका नाम, ‘जैसमीन’ है.
एक अखबार को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया कि इन प्रॉजेक्ट्स के लिए उनसे संपर्क किया गया है. हालांकि, अभी उन्होंने इन्हें लेकर कोई फैसला नहीं किया है. उन्होंने बताया, ‘मुझे जैसमीन की स्क्रिप्ट सुनाई गई है. इसके बाद मैंने उनसे कुछ चीजें बदलने के लिए कही हैं. अब देखना है कि यह किस तरह होता है. ‘वो कौन थी’ और ‘रात और दिन’ का रीमेक बनाने का आइडिया अच्छा है. मैं उनके साथ बैठकर बात करूंगी कि वे इन्हें कैसे बनाना चाहते हैं, इसके बाद इस बारे में कोई फैसला लूंगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*