Tuesday , 11 August 2020

साथ रह रहे पत्नी के प्रेमी की पति ने फावड़े से वार कर हत्या की

हनुमानगढ़ . जिले के संगरिया में सोमवार देर रात एक व्यक्ति ने पत्नी के प्रेमी की फावड़े से हत्या कर दी. प्रेमी पति-पत्नी के आठ उनके घर में ही रहता था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस आरेापी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाधिकारी इन्द्रकुमार ने बताया कि प्रेमी 25 वर्षीय राकेश आरोपी 40 वर्षीय सीताराम और उसकी पत्नी 35 वर्षीय गुलाब  के साथ संगरिया के वार्ड 1 में रहता था. सीताराम और राकेश दोनों ही बोलावाली के रहने वाले हैं. सीताराम और गुलाब की तीन बेटियां हैं. 14 साल की बड़ी बेटी गगन अपनी बुआ के पास रहती है. दो बेटियां 10 साल की कोमल और 5 साल की पूनम अपने माता-पिता के साथ ही रहती है. करीब 5 माह पूर्व राकेश गुलाब को भगा कर ले गया था. सीताराम ने गुलाब की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस गुलाब और राकेश तथा छोटी बेटी पूनम को मोहनगढ़ से लेकर आई थी. लेकिन गुलाब ने सीताराम के साथ रहने से मना कर दिया था. इसके बाद सीताराम और में राकेश समझौता हुआ और राकेश सीताराम को दो हजार रुपए महीना देकर उसके परिवार के साथ ही संगरिया के वार्ड में रहने लगा.

थानाधिकारी इन्द्रकुमार ने बताया कि प्रेमी राकेश पति सीताराम और पत्नी गुलाब में आये दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था. बीती देर रात भी तीनों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद करीब डेढ़ बजे सीताराम ने सोए हुए राकेश की गर्दन पर फावड़े से दो वार किए जिससे उसके गले की नस कट गई. शोर सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए तथा राकेश को अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में राकेश के परिजनों ने रिपोर्ट दी है. पुलिस आरेापी सीताराम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.