Sunday , 28 November 2021
सुशील मोदी का तंज- तेजस्वी बताएं शहाबुद्दीन किस राजनीतिक विचाराधारा का करते हैं प्रतिनिधित्व

सुशील मोदी का तंज- तेजस्वी बताएं शहाबुद्दीन किस राजनीतिक विचाराधारा का करते हैं प्रतिनिधित्व

पटना.बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद की हाल ही में हुई बैठक में अपहरण समेत कई आपराधि मामले में सजायाफ्ता पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगाए जाने को लेकर विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी तस्वीर लगाए जाने में कोई बुराई नजर नहीं आती तो वह बताएं कि शहाबुद्दीन किस राजनीतिक विचाराधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं.
भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की राज्यस्तरीय जिस बैठक में भाग लिया, उसमें सीवान के बाहुबली और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगी थी जबकि शहाबुद्दीन हत्या और अपहरण के कई मामलों में सजायाफ्ता हैं.
मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को राजनीतिक बैठक में मोहम्मद शहाबुद्दीन की तस्वीर लगाने पर यदि कोई बुराई नजर नहीं आती, तो वे बताएं कि शहाबुद्दीन किस महान राजनीतिक विचारधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं. क्या राजद शहाबुद्दीन को मौलाना अबुल कलाम आजाद और मजहरुल हक जैसा आदर्श मानता है. क्या शहाबुद्दीन की तस्वीर राजनीति के अपराधीकरण का बेशर्म समर्थन नहीं है.