Thursday , 19 September 2019
हैदराबाद: नकली एनआरआई का भंडाफोड़, चैन्नई से पकड़ा गया

हैदराबाद: नकली एनआरआई का भंडाफोड़, चैन्नई से पकड़ा गया

हैदराबाद.एक शख्‍स ने फोन करके अपने बुजुर्ग पैरंट्स को बताया कि हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट के पास उसे एक टैक्‍सी ड्राइवर ने अगवा कर लिया है. उसकी खोज में उसके पैरंट्स और पुलिसवाले काफी देर परेशान रहे. कुछ घंटों बाद जब सच सामने आया तो पता चला कि बुजुर्ग दंपती का लंदन में रहने वाला एनआरआई बेटा चेन्‍नै में ही रह रहा था और दो साल से सबकी आंखों में धूल झोंक रहा था.
बुधवार को 32 साल के इस शख्‍स के पैरंट्स ने डायल 100 को कॉल करके बताया कि उनका बेटा बहुत सारे पैसे लेकर आ रहा था लेकिन राजीव गांधी एयरपोर्ट के पास एक ट्रैक्‍सी वाले ने उसे अगवा कर लिया है. पुलिस का कहना है, कीसरा के रहने वाले बुजुर्ग दंपती ने दावा किया कि टैक्‍सी वाले ने उनके बेटे से दो लाख ब्रिटिश पाउंड छीन लिए हैं. उनके बेटे ने बताया था कि बाद में वह टैक्‍सी वाला उसे एक पहाड़ी के पास बने मंदिर पर छोड़कर चला गया. हमने उनके लड़के का फोन नंबर लिया और जांच शुरू कर दी.
जब पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर से उसकी लोकेशन ट्रेस करनी शुरू की तो पता चला कि वह तो चेन्‍नै में ही है. उस शख्‍स ने खुद अपने पैरंट्स को फोन करके कहा कि उसका अपहरण नहीं हुआ है वह चेन्‍नै में ही था.