Saturday , 15 December 2018
रक्षाबंधन पर बॉलीवुड में दिखा भाई-बहन का प्यार

रक्षाबंधन पर बॉलीवुड में दिखा भाई-बहन का प्यार

मुंबई, 26 अगस्त (उदयपुर किरण). रक्षाबंधन पर भाई-बहन के बीच का प्यार बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड हस्तियों जैसे प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर और कार्तिक आर्यन ने रविवार को इसे पूरे उत्साह के साथ मनाया.

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लोगों से प्यार, शांति, सम्मान और सौहार्द का जश्न मनाने का आग्रह किया, वहीं कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाई-बहन के साथ के अपने यादगार लम्हों को साझा किया. इस मौके पर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्मी हस्तियों के संदेशों और तस्वीरों की भरमार रही.

हाल ही में अमेरिकन गायक निक जोनस के साथ सगाई कर सुखिर्यो में छाईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ के साथ ली गई तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, मेरे पास भाइयों की एक फौज है और यह उनका (सिद्धार्थ) लीडर है. रक्षा बंधन की शुभकामनाएं.

अभिनेत्री ने लिखा, यह मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है, जहां बहन रक्षा के लिए भाई की कलाई पर पवित्र रक्षासूत्र बांधती है. भाइयों के बिना मैं जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती. आपको प्यार.

कार्तिक आर्यन ने रक्षाबंधन को ग्वालियर में मनाया. इस मौके पर वह बचपन की यादों में खो गए.

कार्तिक ने अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, सच में हमारा बचपन याद करता हूं. लंबे अरसे बाद अपने शहर में परिवार और बहन के साथ रक्षाबंधन मना रहा हूं. किट्टू तुम्हें ढेर सारा प्यार. तुम मेरी आंख का तारा हो और हमें तुम पर बहुत गर्व है.

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने भी भाइयों के साथ की कुछ तस्वीरों को साझा किया और लिखा, तस्वीरों में मेरे साथ खड़े होने से लेकर हमेशा मेरा सहयोग करने तक..शुक्रिया भाइयों! रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. पी.एस. मैं जब तक रहूंगी तब तक तुम पर रोब जमाती रहूंगी.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बचपन की तस्वीरों को साझा करते हुए छोटी बहन अनीशा के लिए एक प्यारा सा संदेश लिखा, हमेशा की तरह..मैं तुम्हें प्यार करने, तुम्हारी रक्षा करने और परेशान करने का वादा करती हूं..हमेशा! तुम्हें प्यार स्माली. अभिनेत्री अपनी छोटी बहन को स्माली कहकर पुकारती हैं.

सोनम कपूर ने भाइयों की फौज के साथ एक खास तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मेरे भाइयों को राखी की ढेर सारी शुभकामनाएं..आप सबको पाकर बहुत खुशकिस्मत समझती हूं..आपको ढेर सारा प्यार! और हां, आज राखी बांधने के लिए मौजूद नहीं होने पर माफ करना..तुम्हारी सबसे प्यारी बहन, सोनम.

अभिनेता सनी देओल ने कलाई पर राखी बंधी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. हमेशा उनका सम्मान करें, उनकी रक्षा करें.

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार भी इस मौके पर बहनों तुलसी और खुशाली के प्रति प्यार जताते नजए आए. उन्होंने लिखा, बड़े होने के साथ हम एक-दूसरे का सहारा बन गए हैं..कंधे जिस पर सिर टिका सकें. तुम दोनों के सहयोग और बेशर्त प्यार के लिए हर दिन खुशकिस्मत महसूस करता हूं.

काजोल ने लिखा, आप सबको रक्षाबंधन की शुभकामनाएं! और चलिए जिंदगी में सभी जरूरी चीजों की भी रक्षा करें..मानवता, करुणा, जीवन मूल्य और आत्मसम्मान.

फिल्मकार नील माधब पांडा ने भी लोगों से ‘जिम्मेदार संतान बनने और धरती मां की रक्षा करने का आग्रह किया.’

Report By Udaipur Kiran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*