Thursday , 18 October 2018

अठावले ने किया फिल्म स्टूडियो का उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास अठावले के हाथों आकाश शर्मा के स्टूडियो श्री एसजे एंटरटेनमेंट का उद्घाटन हुआ. मुम्बई में गोरेगांव पश्चिम स्थित इस स्टूडियो की खासियत यह है कि यहां वीडियो एडिटिंग, रेकॉर्डिंग, मिक्सिंग, शार्ट फ़िल्म, वेब सीरीज़ और फिल्मो से जुड़े तमाम तरह के काम किये जाते हैं. इस अवसर पर हाल ही में रिलीज़ हुई कॉमेडी फिल्म “फालूदा” की हिरोइन गूंज चाँद , एक्टर आरव सिंह और डायरेक्टर धीरज सिंह भी मौजूद थे.
गूंज चांद ने रामदास आठवले का तिलक लगाकर स्वागत किया तत्पश्चात उन्होंने रिबन काटकर स्टूडियो का उद्घाटन किया और आकाश शर्मा को शुभकामनाएं प्रदान किये .
एस जे एंटरटेनमेंट स्टूडियो के मालिक आकाश शर्मा ने बताया कि उन्होंने फिल्म फालूदा प्रोड्युस की थी, जिसके पोस्ट प्रोडक्शन के काम मे बड़ी देरी हो गई थी जिसके कारण फ़िल्म की रिलीज़ में भी देर हो गई, इस लिए उन्होंने फैसला किया कि वह अपना खुद का पोस्ट प्रोडक्शन का स्टूडियो खोलेंगे. आज मैं बेहद खुश हूं कि हमारा स्टूडियो तैयार है. मुझे खुशी इस बात की भी है कि खुद यूनियन मिनिस्टर रामदास आठवले मेरा स्टुडियो उदघाटन करने आए. इसके लिए मैं श्री रमेश सिंह का बहुत शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिनका विशेष सहयोग इस स्टूडियो की ओपनिंग में मुझे हासिल हुआ.  आपको बता दें कि इस उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले, श्री रमेश सिंह (एक्स जेनरल सेक्रेटरी, विक्रोली विधानसभा भाजपा) भी मौजूद थे. स्पेशल गेस्ट के रूप में इस अवसर पर श्री संजय उपाध्याय (सेक्रेटरी महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा) उपस्थित थे. श्री एस जे इंटरटेनमेंट के बैनर तले ही कॉमेडी फिल्म ‘फालूदा’ का निर्माण हुआ था .
– गायत्री साहू

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*