Wednesday , 12 December 2018
बाढ़ प्रभावित केरल के लिए जानी-मानी हस्तियों ने किया टेलीथॉन का समर्थन

बाढ़ प्रभावित केरल के लिए जानी-मानी हस्तियों ने किया टेलीथॉन का समर्थन

मुंबई, 27 अगस्त (उदयपुर किरण). बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित केरल के लिए धन जुटाने के लिए राणा दग्गुबाति, अभिषेक बच्चन, नंदिता दास, जावेद अख्तर और हरिहरन जैसे मशहूर फिल्मी और संगीत जगत की हस्तियां टेलीथॉन का समर्थन करने के लिए एक साथ आईं. समाचार चैनल एनडीटीवी और टाटा स्काई के संयुक्त अभियान हैशटैगइंडियाफॉरकेरला के हिस्से के रूप में टेलीथॉन को समर्थन देने वाले कुछ अन्य नामों में रवीना टंडन, मनीषा कोइराला, रेसुल पुकुट्टी, जिमी शेरगिल, आनंद एल. राय, सोनाक्षी सिन्हा, मुदस्सर अजीज, श्रुति हासन, उस्ताद अमजद अली खान, अमान अली बंगश और अयान अली बंगश भी शामिल रहे.

एक बयान में कहा गया कि गायक अंकुर तिवारी, शान, तोशी रैना, कनिका कपूर, शिल्पा राव, पूरब चटर्जी, जसबीर जस्सी और ‘इंडियन आइडल’ प्रतिभागियों नितिन कुमार और रेणु नागर ने भी छह घंटे तक चले टेलीथॉन के दौरान गाने गाए. इस टेलीथॉन का मकसद केरल के बाढ़ प्रभावित गांवों और नष्ट व क्षतिग्रस्त हो चुके घरों के पुनर्निर्माण में मदद करना था.

रविवार को आयोजित टेलीथॉन के कुछ खास मकसद थे, जिनमें तीन सबसे अधिक प्रभावित जिलों में गांवों के पुनर्निर्माण में मदद करने और सबसे अधिक प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को पुनर्वास और खाद्य सामग्री वितरण मामले में तत्काल सहायता प्रदान शामिल है. प्राप्त हुई दान की रकम को एनजीओ प्लान इंडिया को सौंपा जाएगा.

टेलीथॉन को केंद्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी और के.जे. अल्फोंस, राजीव कुमार और अमिताभ कांत, मुख्यमंत्रियों पिनाराई विजयन, कॉनराड संगमा, एन बिरेन सिंह, रमन सिंह, नवीन पटनायक और देवेंद्र फडणवीस का समर्थन मिला. थॉमस आइजैक, खुशबू सुंदर, प्रिया दत्त, आदित्य ठाकरे और शशि थरूर जैसे नेताओं ने भी इसका समर्थन किया.

Report By Udaipur Kiran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*