Wednesday , 12 December 2018
मैंने अभी तक कोई मील का पत्थर नहीं लगाया : अमित साध

मैंने अभी तक कोई मील का पत्थर नहीं लगाया : अमित साध

मुंबई, 27 अगस्त (उदयपुर किरण). अभिनेता अमित साध को लगता है कि उन्होंने अभी तक अपनी पेशेवर जिंदगी में कोई मील का पत्थर नहीं गाड़ा है. अमित ने 15 साल पहले टीवी कार्यक्रम ‘क्यों होता है प्यार’ से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी और हाल ही में वह रीमा कागती की फिल्म ‘गोल्ड’ में हॉकी खिलाड़ी के रूप में दिखाई दिए. अमित ने मुंबई से उदयपुर किरण से फोन पर कहा, सच कहूं तो मैंने अभी तक कोई बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं की है. मैं माइलस्टोन में कोई विश्वास भी नहीं रखता और न ही इसे पाने का सपना देखता हूं. मैं सिर्फ मेहनत और आगे बढ़ने में विश्वास रखता हूं.

धारावाहिकों से अपने सफर की शुरुआत कर ‘काई पो छे’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाने वाले अमित को छोटे पर्दे पर लौटने से कोई गुरेज नहीं है.

उन्होंने कहा, चाहे फिल्में हो या टीवी, माध्यम से फर्क नहीं पड़ता. फर्क पड़ता है अच्छे किरदार से. अगर कुछ अच्छे किरदार हैं, एक प्रभावशाली कहानी है और मुझे लगता है कि मेरा किरदार दर्शकों पर प्रभाव डाल सकता है तो मैं छोटे पर्दे पर खुशी से लौटूंगा.

‘गोल्ड’ की सफलता और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म में अपने किरदार के साथ एक छाप छोड़ने के बाद 35 वर्षीय अभिनेता वेब शो ‘इंडिया स्ट्राइक-10 डेज’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह शो 2016 उरी में हुए आतंकी हमले पर आधारित है.

Report By Udaipur Kiran

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*