Thursday , 20 September 2018

कंगना रनौत को लेकर सोनम ने दिया विवादित बयान

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जितनी अपनी फिल्मों और अपने लुक के लिए फैंस के बीच बनी रहती हैं, उतना ही वह अपने बेबाक बोल की बजह से हमेशा से ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ अनीता श्रॉफ अदाजानिया के टॉक शो फीड अप विद द स्टार्स में गई थीं. इस शो के दौरान ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे. इन खुलासों में इनकी बेडरुम सीक्रेट्स भी शामिल है जो काफी चर्चा में रहा है. इसी दौरान एक सवाल के जवाब में सोनम ने बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जो कंगना को बुरा लग सकता है.
दरअसल टॉक शो के दौरान अनीता श्रॉफ ने जब सोनम से ट्रबलमेकर (मुसीबत खड़ी करने वाला) को लेकर उनकी राय पूछी तो सोनम ने बिना किसी हिचकिचाए सीधा कंगना रनौत नाम ले लिया है. सोनम ने इस सवाल का जवाब कुछ इस तरह से दिया. सोनम ने हंसते हुए कहा कि कंगना रनौत इस काम में माहिर हैं. वो कांच की छत को तोड़ना जानती हैं और ऐसा करने के लिए आपका उपद्रवी होना जरूरी है. हालाँकि मैं उन्हें ट्रबलमेकर भी नहीं कह सकती बल्कि वह तो हलचल पैदा कर देती हैं. वह इसे सबसे अविश्वसनीय तरीके से करती हैं, इसलिए उनकी तारीफ करनी चाहिए. वो इस काम को सबसे शानदार ढंग से करती हैं. ये उनकी खासियत है.
आपको बता दें कि बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने तेज-तर्रार नेचर के लिए जानी जाती हैं . कंगना किसी भी बात पर बहुत स्पष्ट बात करती हैं. ऐसे में माना जा रहा है सोनम का यह बयान शायद ही कंगना को पसंद आए. आपको बता दें कि कंगना इस समय अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. कंगना बहुत जल्द अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग शुरू करेंगी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*