Thursday , 18 October 2018

फरीदाबाद में एक और आया सामूहिक दुष्कर्म का मामला : छात्रा से 5 युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

फरीदाबाद, 19 सितंबर (उदयपुर किरण). फरीदाबाद में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला ठंडा नहीं हुआ कि एक ओर मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक स्कूली छात्रा के साथ करीब 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों द्वारा पीडि़ता का अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल किया जाता रहा, परंतु आखिरकार उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर बुधवार को महिला पुलिस ने 5 युवकों के खिलाफ धारा 323, 365, 354डी, 376, 506 व 34 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तिगांव निवासी 19 वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत दी कि वह समीपवर्ती एक स्कूल में पढ़ती है, एक दिन जब वह स्कूल जा रही थी तो संजय, अजय, करण, नितिन व संदीप ने उसका मुंह बंद करके उसे गाडी में डाल दिया और संजय के घर ले गए, जहां उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया. उसके चीखने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह उसे और उसके परिजनों को जान से मार देंगे. इतना नहीं आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह इस वीडियो को नेट पर डाल देंगे. परिजनों को धमकी देने व लोकलाज के चलते वह चुप रही परंतु आरोपियों के हौंसले बढते गए और वह उसे अक्सर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगे.

एक दिन जब अजय उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था तो उसके चिल्लाने पर उसके माता पिता आ गए और उन्होंने उससे कहा कि वह उसकी शादी अजय से करा देंगे परंतु वह यह बात किसी को न बताए और उसे अपने झांसे में लेकर अजय की मम्मी बिट्टू ने उसे तिगांव थाने में पेश करके यह शिकायत दिलवा कि उसके माता पिता उसके साथ मारपीट करते है, इसलिए वह उनके घर आई परंतु उसने अपने साथ हुई आपबीती पुलिस को बता दी. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने पर मामला दर्ज कर लिया. जांच अधिकारी कमलेश का कहना है कि पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, पुलिस टीम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*