Thursday , 18 October 2018

हैड कोच रवि शास्त्री को हटाने की मांग उठी!

मुंबई . एशिया कप में टीम इंडिया ने भले ही पाकिस्तान को 8 विकेट से धो डाला, लेकिन इस जीत के बाद भी टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के खिलाफ ट्विटर अभियान शुरू हो गया. शुक्रवार को भारतीय टीम को बंगलादेश के खिलाफ एशिया कप का सुपर 4 लीग मैच खेलना है.

shastri-social-media ट्विटर पर गुरुवार रात को #SackRaviShastri ट्रेंड करने लगा और जल्‍दी ही इस हैशटैग के साथ लोगों ने हजारों बार ट्वीट किए. इन ट्वीट्स में लोग रवि शास्त्री को टीम इंडिया के हेड कोच पद से हटाने की मांग कर रहे थे.

लोगों ने रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को हेड कोच बनाने की मांग की. कुछ यूजर्स ने रवि शास्त्री के साथ-साथ कप्तान विराट कोहली को भी निशाना बनाया. लोगों के मुताबिक विराट कोहली की ही वजह से रवि शास्त्री कोच हैं और अनिल कुंबले को उनके पद से हटाया गया.

भारतीय टीम को एशिया कप के पहले मैच में हांगकांग जैसी टीम को हराने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा था और एक समय टीम लगभग हार की कगार पर पहुंचती दिखाई दे रही थी. बाद में गेंदबाजों ने पासा पलटा और टीम को जीत दिलाई.


इस कमजोर प्रदर्शन के बाद रवि शास्‍त्री खेलप्रेमियों के निशाने पर आ गए हैं. इंग्‍लैंड के दौरे में मिली 1-4 की पराजय के बाद हार का सिलसिला जारी रहने से प्रशंसकों में गुस्‍सा है और वे रवि शास्त्री को हटाने की मांग कर रहे हैं.



Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*