Tuesday , 11 December 2018
चुनावी रंजिश में प्रधान पुत्री की गोली मार कर हत्या

चुनावी रंजिश में प्रधान पुत्री की गोली मार कर हत्या

फतेहपुर, 23 सितम्बर (उदयपुर किरण). खखरेडू थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते प्रधान समीम बानों की विवाहित पुत्री की गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

बरहटा गांव में शनिवार रात करीब दो बजे ग्राम प्रधान समीम बानों की पुत्री सायबा बानो उर्फ सालू (22) पत्नी तौफीक की सोते समय अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों का कहना है कि चुनावी रजिश में हत्यारे समीम बानो की हत्या करने की इरादे से आए थे. किन्तु पहचान न पाने के कारण पुत्री की गोली मार दी. जिससे उसकी तत्काल मृत्यु हो गई. प्रधान पति समीम अहमद ने बताया कि पत्नी समीम बानो व पुत्री सायबा, बड़ी बेटी नीलू व बेटा साहिल सभी एक कमरे में सो रहे थे. बीती रात करीब दो बजे किसी के घर में घुसने की आहट हुई तो बेटी सायबा जैसे ही अपने बिस्तर से उठी तो हत्यारों ने फायरिंग कर दी और गोली लगते ही सायबा लहूलुहान होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. फायरिंग की आवाज सुनते ही पड़ोस के लोग प्रधान समीम बानों की घर की ओर दौड़ पड़े.

थानाध्यक्ष सच्चिदानंद त्रिपाठी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है. सीओ सर्किल खागा अंशुमान तिवारी ने बताया कि परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते हत्या की वारदात में पड़ोसियों की संलिप्तता बताई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*