Monday , 10 December 2018
शिल्पा शेट्टी सिडनी में हुईंं रंगभेद का शिकार, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

शिल्पा शेट्टी सिडनी में हुईंं रंगभेद का शिकार, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (उदयपुर किरण). विदेशों में भारतीयों के साथ रंगभेदी व्यवहार होने की घटनाएं अक्सर सुनने को आती रहती हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड कलाकार शिल्पा शेट्टी ने अपने साथ सिडनी हवाईअड्डे (एयरपोर्ट) पर रंगभेद का शिकार होने की घटना सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि जब वह सिडनी से मेलबर्न के लिए जा रही थी तो सिडनी हवाईअड्डे पर बोर्डिंग स्टाफ ने उनके साथ गलत तरीके से बात की और उनपर रंगभेदी टिप्पणी भी की. उन्होंने बताया कि उनके ट्रैवलिंग बैग को एयरपोर्ट पर जरूरत से ज्यादा बड़ा (ओवरसाइज्ड) बताया गया और उसे केबिन लगेज में रखने से इनकार कर दिया गया. शिल्पा ने पोस्ट में उस बैग की फोटो भी शेयर की और पूछा कि क्या ये बैग सचमुच में इतना बड़ा है कि वे इसे केबिन में अपने साथ नहीं ले जा सकती थीं? इस पोस्ट में शिल्पा ने क्वान्टा एयरलाइन कंपनी को इस पूरी घटना के बारे में भी अवगत कराया और कहा कि वह अपने स्टाफ को हेल्पफुल मैनर में बात करने को कहें. साथ ही शिल्पा ने कहा कि रंग देख कर बात करने का तरीका बदल जाना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नही है जब शिल्पा को रंगभेद का सामना करना पड़ा है. इसके पहले 20007 में भी शिल्पा को बिग ब्रदर शो में इसका सामना करना पड़ा था. हालांकि शिल्पा उस शो की विजेता होकर भारत का सिर गर्व से उंचा कर दिया था.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*