Friday , 16 November 2018

गणेश विसर्जन से लौट रहे तीन युवकों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

आगरा, 23 सितम्बर (उदयपुर किरण). रेणुका धाम से गणेश विसर्जन करके बाइक से लौट रहे तीन युवकों को रुनकता किरावली रोड पर बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें दो की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगाते हुए ट्रक में आग लगाने का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.

अछनेरा के सहाई में 08 दिन से गणेश महोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था. रविवार की सुबह दर्जनों की संख्या में गांव शाही के लोग गणेश विसर्जन के लिए घर से निकले थे. सभी ने रेणुका धाम पर गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया. उसके बाद सभी लोग घर वापस लौट रहे थे. जिसमें गौरव (22) पुत्र राकेश शर्मा, बाहु पाल (20) पुत्र रमेश और प्रमोद (20) पुत्र दलीप सिंह बाइक से घर जा रहे थे. तीनों रुनकता किरावली चौराहे से निकल रहे थे कि सामने से आ रहे बेकाबू ट्रक ने तीनों को रौंद दिया. जिसमें गौरव और बाहु पाल की मौके पर मौत हो गई. वहीं प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए रुनकता किरावली मार्ग को जाम कर दिया और ट्रक में आग लगाने का प्रयास करने लगे. इस बीच क्षेत्र अधिकारी हरी पर्वत सिकंदरा और चौकी रुनकता का फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने ट्रक में आग लगाने जा रहे लोगों को रोक लिया और ट्रक को जलने से बचा लिया. जाम खुलवाने के दौरान ग्रामीणों में और पुलिस में हाथापाई हो गई, जहां पुलिस ने ग्रामीणों को बल प्रयोग करते हुए खदेड़ दिया. थाना सिकंदरा की प्रभारी ने बताया ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है. घायल को एसएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*