Monday , 10 December 2018

नवांशहर में मकान की छत गिरने से बाप-बेटे की मौत, दो घायल

चंडीगढ़, 23 सितम्बर (उदयपुर किरण). राज्य में शनिवार से हो रही बारिश ने जहां तक लोगों को गर्मी से राहत दिलाई है, वहीं कुछ लोगों के लिए आफत भी बनी हुई है. ताजा मामला जिला नवांशहर के गांव चुहड़पुर में रविवार अल सुबह एक पोल्ट्री फार्म की छत गिरने से परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत दो घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार घर का प्रमुख मोहन(36) छोटा बेटा गरजेश, पत्नी शीला और एक मंदबुद्धि बेटे के साथ भांति रोजाना की तरह खाना खाकर अपने कमरे में सो गया था. रविवार अल सुबह अचानक घर की छत गिर गई. इस हादसे में मोहन सिंह और उसका बेटे गुरजेश सिंह की मौत हो गई, जबकि मोहन सिंह की पत्नी शीला और एक मंदबुद्धि बेटा गंभीर रूप में घायल हो गए. दूसरे पोल्ट्री फार्म में रहने वाले परिवार के सदस्य मोहित व कन्यावती ने बताया कि रविवार सुबह अचानक मोहन सिंह के घर मिलने आए थे. जब वो यहां पहुंचे तो घर की छत गिरी हुई देख हैरान रह गए और ग्रामीणों को एकत्र किया.

लोगों ने एकत्र होकर मलबे नीचे दबे परिवार को बाहर निकाला और उपचार के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने दो सदस्यों को मृत घोषित कर दिया जबकि दो सदस्य उपचारधीन हैं. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरु कर दी है. हादसे का शिकार हुआ परिवार पिछले पांच सालों से इस पोल्ट्री फार्म में रह रहा था.

Source : http://udaipurkiran.in/hindi/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*