Thursday , 19 September 2019
4 बच्चों के बाप को विधवा भाभी से हुआ प्यार, पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक

4 बच्चों के बाप को विधवा भाभी से हुआ प्यार, पत्नी को फोन पर दिया तीन तलाक

किशनगंज.तीन तलाक बिल पास होने के बाद भी इससे संबंधित मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला बिहार के किशनगंज जिले का है जहां एक व्यक्ति ने विधवा भाभी से प्यार होने के बाद अपनी पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. वहीं पत्नी द्वारा शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
मामला किशनगंज जिले के टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले नाजिम नामक व्यक्ति ने पहले चंडीगढ़ की महिला से शादी की थी. नाजिम चार बच्चों का बाप है. बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले नाजिम को अपने गांव में रहने वाली विधवा भाभी से प्यार हो गया. इसके बाद वह किसी न किसी बहाने चंडीगढ़ से गांव आने लगा. वहीं कुछ दिन पहले नाजिम मकान बनाने के बहाने अपने गांव में आया और विधवा भाभी से निकाह कर लिया.
निकाह करने के बाद उसने अपनी पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. इसके बाद नाजिम की पत्नी अपने ससुराल पहुंची तो वहां से भी उसे निकाल दिया गया. फिर वह परेशान होकर एसपी के पास पहुंची. पुलिस ने मामले को गंभीर लेते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस का कहना कि नए कानून के तहत आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी.