Thursday , 23 May 2019
कॉलेज में खूब वैलंटाइंस डे मनाया था : अजय देवगन

कॉलेज में खूब वैलंटाइंस डे मनाया था : अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी में सब कुछ बहुत जल्दी हुआ, इशारों-इशारों में मोहब्बत और बाद में फटाफट शादी. अजय ने कभी काजोल को प्रपोज नहीं किया. यह बात खुद अजय देवगन ने बताई. अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान अजय ने प्यार के त्यौहार यानी वैलंटाइंस डे से जुड़ी अपनी यादों को शेयर किया और बताया कि फिल्मों में वह जितने रोमांटिक अंदाज से हिरोइन से अपने प्यार का इजहार करते हैं, उस तरह कभी असल जिंदगी में प्रपोज नहीं किया.
मैंने असल जिंदगी में कभी प्रपोज नहीं किया है. फिल्मों में तो खूब उल्टा-सीधा लटक कर लड़कियों को प्रपोज किया है, लेकिन रियल लाइफ में सीधा खड़े होकर भी प्रपोज नहीं किया. कॉलेज के दिनों में हम जरूर वैलंटाइंस डे मनाते थे, लेकिन अब इन दिनों मुझे वैलंटाइंस डे जैसी बातों पर किसी तरह का कोई विश्वास नहीं है. सच बताऊं तो मुझे वैलंटाइंस डे का मतलब भी ठीक तरह से पता नहीं है. कॉलेज के दिनों में जब वैलंटाइंस डे होता है तो उस दिन की एक फीलिंग होती थी कि अच्छी तरह तैयार होकर निकलो, इस लड़की को लाइन मारो उस लड़की को रिझाओ टाइप की फीलिंग होती थी. उन दिनों दिमाग में एक बचपना होता था, आज ऐसी कोई फीलिंग नहीं है.
वैलंटाइंस डे के लिए जो भी किया, उन्हीं दिनों किया. साल 2007 में रिलीज हुई इंद्र कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘ धमाल’ और उसके बाद ‘डबल धमाल’ का तीसरा भाग ‘ टोटल धमाल’ है. अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, अरशद वारसी, ईशा गुप्ता, बमन ईरानी, महेश मांजरेकर, सुदेश लहरी, राजपाल यादव और जॉनी लीवर स्टारर ‘ टोटल धमाल’ 22 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे. पहले इस फिल्म में संजय दत्त और आमिर खान भी थे, लेकिन बाद में दोनों की डेट्स नहीं मिली और इंद्रकुमार ने दोनों के किरदार को कहानी से हटा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*