Friday , 22 March 2019
48 मेगापिक्सल से लैस सबसे सस्ते फोन Redmi Note 7 Pro की पहली सेल आज, कस्टमर्स को दिए जा रहे हैं ये आकर्षक ऑफर

48 मेगापिक्सल से लैस सबसे सस्ते फोन Redmi Note 7 Pro की पहली सेल आज, कस्टमर्स को दिए जा रहे हैं ये आकर्षक ऑफर

नई दिल्ली. चाइनीज ब्रांड के रेडमी नोट 7 प्रो की पहली सेल आज होगी. रेडमी नोट 7 प्रो में 48 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इस फोन को कस्टमर्स ऑनलाइन शॉपिंग बेवसाइट Flipkart से खरीद सकते है.

इसके अलावा रेडमी नोट 7 प्रो को Mi.com और Mi Home स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है. Redmi Note 7 Pro की सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी. Redmi Note 7 Pro में ड्यूल रियर कैमरा और वाटरड्राप स्टाइल डिस्प्ले नॉच दिया गया है.

Redmi Note 7 Pro के साथ Redmi Note 7 स्मार्टफोन दूसरी बार बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. पिछले हफ्ते ही Redmi Note 7 की पहली सेल हुई थी. जिसमें फोन कुछ ही समय में ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया था.

Redmi Note 7 Pro की खूबियां

Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच की नॉच डिस्प्ले दी गई है. Redmi Note 7 Pro में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है वहीं सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है.

इस फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. वहीं फोन में सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल दिया गया है. फोन का कैमरा एआई को भी सपोर्ट करता है. यह स्मार्टफोन AI फेस अनलॉक को भी सपॉर्ट करेगा.

भारत में Redmi Note 7 Pro को दो वेरियंट में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. जिसमें 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वाले Redmi Note 7 Pro की भारत में कीमत 13,999 रुपये है. वहीं 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत भारत में कीमत 16,999 रुपये तय की गई है.

यह स्मार्टफोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इसके अलावा Typc C Port और 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है. वहीं फोन में आईआर ब्लास्टर भी दिया गया है.

यह फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी इस्तेमाल की गई है जिसकी परफॉर्मेंस काफी बढ़िया है.

लॉन्च ऑफर के तहत मिलेंगे ये फायदे

इन दोनों स्मार्टफोन्स की फ्लैश सेल में कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. जिसमें नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज एवं टेलिकॉम और बैंक ऑफर्स को भी शामिल किया गया हैं.

Redmi Note 7 Pro के लॉन्च ऑफर के तहत एयरटेल कस्टमर्स को 1,120GB तक 4G डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का बेनेफिट मिलेगा.

जबकि जियो प्राइम यूजर्स को डबल डेटा बेनेफिट उपलब्ध कराने के लिए शाओमी ने रिलायंस के साथ पार्टनरशिप की है. इस ऑफर में 2,400 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जा रहा है.

जियो यूजर्स इस वाउचर को माई Jio ऐप में रिडीम करना होगा. वाउचर रिडीम करने के बाद यूजर्स को डबल डाटा का लाभ मिलेगा.


http://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*