Wednesday , 19 June 2019

यूपी में सोनिया, मनमोहन के अलावा हार्दिक पटेल और तेजस्वी यादव करेंगे कांग्रेस का प्रचार

कांग्रेस की प्रथम और द्वितीय चरण के लिए 40 सदस्यीय स्टार प्रचारकों की सूची जारी

लखनऊ, 24 मार्च (उदयपुर किरण). देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रचार में कांग्रेस पार्टी देशभर के कांग्रेस नेताओं को बुलायेगी. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों के लिए लिए राजद नेता तेजस्वी यादव और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल भी चुनावी सभाएं करेंगे.

कांग्रेस द्वारा प्रथम और द्वितीय चरण के लिए जारी 40 सदस्यीय स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और मल्लिकार्जुन खड़गे, राजद नेता तेजस्वी यादव समेत दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के नाम शामिल हैं. सूची में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार, दीपेन्द्र सिंह हुड्डा और सुरजेवाला भी शामिल हैं.

उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले नेताओं में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, राजबब्बर, अजय कुमार लल्लू, मोहसिना किदवई, पीएल पुनिया, अजहरूद्दीन, राजीव शुक्ला, राजाराम पाल, इमरान मसूद, नदीम जावेद, अवतार सिंह भड़ाना और कांग्रेस प्रवक्ता मीम अफजल का नाम भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*