Wednesday , 19 June 2019

कैराना में पाकिस्तानी नागरिकों पर फिर कसा शिकंजा

शामली, 24 मार्च (उदयपुर किरण). कैराना में पाकिस्तान से कैराना कस्बे में रिश्तेदारी में आए लोगों पर खुफिया विभाग की कड़ी नजर है. खुफिया विभाग के अधिकारियों ने पाकिस्तानी नागरिकों के बारे में आवश्यक जानकारी जुटाई.

पांच दिन पूर्व कैराना के मोहल्ला जामा मस्जिद में एक माह के वीजा पर पाकिस्तान से चार नागरिक अपनी रिश्तेदारी में आए हुए हैं. रविवार को खुफिया विभाग के अधिकारी शमशाद नामक मकान मालिक के यहां पहुंचे और वहां रह रहे पाकिस्तानियों के बारे में आवश्यक जानकारी जुटाई. खुफिया विभाग ने पाकिस्तानियों को यह भी कहा कि इन दिनों चुनाव का माहौल है, जिसके चलते जगह-जगह चेकिंग अभियान व जांच चल रही है, लिहाजा वीजा के कागजात को ऐहतियात से रखें. वीजा न मिलने की सूरत में उनकी मुश्किलें भी खड़ी हो सकती है.

लगभग तीन वर्ष पूर्व कैराना के मोहल्ला पीपलोतला में अपनी रिश्तेदारी में मां व भाई साथ आया पाकिस्तानी नागरिक नवीद लापता हो गया था, जिसका आज तक कोई भी सुराग नहीं लग सका है. खुफिया विभाग यहां आने वाले पाकिस्तानी नागरिकों पर विशेष नजर रख रहा है. इससे पूर्व में यहां आने वाले पाकिस्तानी नागरिकों के बारे में भी जानकारी जुटाई गई थी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*