Wednesday , 19 June 2019

शादी से 1 दिन पहले युवती की हत्या

कानपुर. बिठूर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवती की गुरुवार को शादी होनी थी. उससे एक दिन पहले आज उसकी लाश मिली तो इलाके में हड़कंप मच गया. उसका सिर कुचला हुआ था.

पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बिठूर के नारामऊ निवासी राकेश कुमार गौतम की बेटी अन्नपूर्णा उर्फ छोटी (20) की गुरुवार 18 अप्रैल को शादी होनी थी. पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था.

लेकिन बुधवार की सुबह घर से थोड़ी दूर दलहन अनुसंधान फार्म के पास जीटी रोड लिंक रोड पर बेटी का शव मिला तो सभी अवाक रह गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, वहीं राकेश के परिवार में खुशियों की जगह मातम पसर गया.

पुलिस उपाधीक्षक (कल्याणपुर) अजय कुमार ने भी मौके का निरीक्षण किया है. फाेरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए हैं. समझा जाता है कि युवती के सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार कर उसकी हत्या की गई है. राकेश ने बताया कि बेटी की शादी बिठूर थाना क्षेत्र के कुरसौली गांव निवासी पुनीत के साथ तय हुई थी.

गुरुवार को बारात आनी थी, लेकिन उससे एक दिन पहले ही छोटी की हत्या कर दी गई. उधर वर पक्ष को यह सूचना मिली तो वे सब भी हतप्रभ रह गए हैं. सीओ अजय के अनुसार यह प्रेम-प्रसंग का मामला हो सकता है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि गांव का एक युवक सोनू का लड़की के घर आना-जाना था और वह कभी-कभी उसकी आर्थिक मदद भी करता रहा है. शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस की टीम लगी है. मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*