Thursday , 18 April 2019
वेब सीरिज में बॉबी देओल

वेब सीरिज में बॉबी देओल

मुम्बई, 17 अप्रैल (उदयपुर किरण). बॉबी देओल ने सलमान खान की फिल्म रेस-3 से फिल्मों में वापसी की कोशिश की, लेकिन फिल्म बाक्स ऑफिस पर सुपर फ्लाप रही और बॉबी देओल की परफारमेंस की आलोचना हुई. अब बॉबी देओल को लेकर खबर मिल रही है कि दूसरे कलाकारों की तरह वे भी बेव सीरिज की दुनिया में तकदीर आजमाना चाहते हैं.

रेस की तीसरी किश्त में सलमान खान ने उनको मौका दिलाया था, तो वेब सीरिज में ये काम शाहरुख खान करने जा रहे हैं. जानकारी मिली है कि बॉबी देओल की पहली बेव सीरिज शाहरुख खान की कंपनी रेडचिल्ली में बनने जा रही है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि इस एक्शन पैक सीरिज में बॉबी देओल एक निगेटिव रोल में नजर आएंगे. रेस की तीसरी कड़ी के बाद बॉबी की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दुग्गबति, जानी लीवर, सौरभ शुक्ला, शरद केलकर इत्यादि हैं.

पिछले साल मीटू के तूफानी अभियान में इस फिल्म से निर्देशक साजिद खान और नाना पाटेकर की छुट्टी हुई. साजिद की जगह फरहाद समजी को निर्देशन की कमान सौंपी गई है, जबकि नाना वाले रोल में राणा दुग्गबति आए हैं. ये मल्टीस्टार कास्ट फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होनी है. बॉबी देओल को लेकर एक खबर ये भी है कि रेस 3 के बाद सलमान खान दबंग 3 में भी बॉबी को साथ रखेंगे, लेकिन अधिकारिक रुप से इसकी अभी घोषणा नहीं हुई है.


https://udaipurkiran.in/hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*