Wednesday , 19 June 2019

प्रतीक बने रजनीकांत के दरबारी

मुम्बई, 17 अप्रैल (उदयपुर किरण). सुपर स्टार रजनीकांत की अगली फिल्म  दरबार नाम से बनने वाली की औपचारिक घोषणा हो चुकी है. अब जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म की टीम में प्रतीक बब्बर भी शामिल होंगे और संकेत मिले हैं कि वे इस फिल्म में निगेटिव रोल में होंगे.

प्रतीक पहली बार साउथ में बनने जा रही किसी फिल्म में काम करेंगे. ये फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ बनने जा रही है. हिंदी में आमिर खान को लेकर गजिनी बनाने वाले एआर मुऱगदॉस के निर्देशन में बनने जा रही दरबार का पहला पोस्टर जारी हो चुका है, जिसमें रजनीकांत की भूमिका एक पुलिसवाले की नजर आ रही है. फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में हो चुका है, जो तीन दिन का था.

फिल्म का अगला शेड्यूल चेन्नई में होगा, जिसमें प्रतीक भी हिस्सा लेंगे. दरबार में अभी और कलाकारों का चयन किया जा रहा है, जिनकी घोषणा बाद में की जाएगी. ये फिल्म अगले साल पोंगल के मौके पर रिलीज होगी. प्रतीक पिछले दिनों उप्र के फतहपुर सिकरी में चुनाव प्रचार में जुटे थे और अपने पिता राज बब्बर के लिए जनता से वोट मांग रहे थे. प्रतीक को पिछले साल अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में एक छोटे से रोल में देखा गया था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*