Thursday , 23 May 2019
बिहार: सामूहिक दुष्कर्म में असफल रहने पर 4 दरिंदों ने नाबालिग छात्रा को तेजाब से नहलाया

बिहार: सामूहिक दुष्कर्म में असफल रहने पर 4 दरिंदों ने नाबालिग छात्रा को तेजाब से नहलाया

भागलपुर.जिले के अलीगंज में शाम सामूहिक दुष्कर्म में असफल रहने पर चार दरिंदों ने नाबालिग छात्रा (17) को तेजाब से नहला दिया. छात्रा को गंभीर हालत में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी प्रिंस कुमार और उसके भाई सौरभ को हिरासत में लिया है. छात्रा की मां ने बताया कि वह बेटी के साथ खाना बना रही थी. तभी कुछ बदमाश मुंह को कपड़े से ढके घर में आ धमके. सभी हथियारों से लैस थे. एक बदमाश ने उनकी कनपटी में हथियार सटा दिया और बेटी को खींचकर ले जाने लगे.
जब बेटी और उन्होंने इसका विरोध किया तो एक युवक ने गाली-गलौज करते हुए बेटी को तेजाब से नहला दिया. बदमाशों ने उन पर भी तेजाब फेंका और हथियार लहराते हुए छत की तरफ भाग गए. बेटी छटपटाते हुए हॉल में जाकर गिर गई. एसिड के हमले में बुरी तरह झुलसी छात्रा जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगी. उसकी आवाज सुनकर आसपास से काफी संख्या में लोग घर के बाहर जमा हो गए. धक्का देने के बाद छात्रा की मां ने दरवाजा खोला. लोगों ने देखा कि छात्रा हॉल के फर्श पर गिरकर तड़प रही थी.
यह देख लोगों ने उसे उठाने का प्रयास किया लेकिन हाथ लगाते ही त्वचा उतरनी लगी. इसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने काफी संभल कर छात्रा को प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठाया. कुर्सी सहित उसे वाहन से मायागंज अस्पताल लेकर पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*