Tuesday , 21 May 2019
Paytm के बाद Ola ने भी निकाला क्रेडिट कार्ड, कस्‍टमर्स को मिलेगा बंपर कैशबैक और रिवार्ड्स

Paytm के बाद Ola ने भी निकाला क्रेडिट कार्ड, कस्‍टमर्स को मिलेगा बंपर कैशबैक और रिवार्ड्स

नई दिल्‍ली. ऐप-बेस्ड कैब सर्विसेज उपलब्ध कराने वाली कंपनी  ओला और एसबीआई के बीच साझेदारी हुई है. इस साझेदारी के तहत ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड जारी करेगा. दुनिया के बड़े कैब सर्विस प्रोवाइडर में से एक ओला का दावा है कि इसके जरिए देश की डिजिटल इकोनॉमी को बढ़ावा मिलेगा.

2022 तक 1 करोड़ कार्ड का रखा है लक्ष्‍य

ओला का लक्ष्य है कि 2022 तक ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड 1 करोड़ कार्ड जारी हो सकें. बता दें कि वीजा द्वारा पावर्ड इस कार्ड के लिए कोई ज्वाइनिंग फी नहीं रखी गई है और यह ओला यूजर्स के लिए पेमेंट सुविधा आसान बनाएगा और इस कार्ड की सबसे बड़ी खूबी इसका कैशबैक व रिवार्ड्स है.

ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड

ओला ऐप के जरिए मैनेज करें क्रेडिट कार्ड को

बता दें कि ओला यूजर्स इस कार्ड के लिए ओला ऐप के जरिए आवेदन कर सकेंगे. अपने क्रेडिट कार्ड को ऐप के जरिए आसानी से मैनेज कर सकेंगे. इस कार्ड पर क्रेडिट कार्ड सेग्मेंट का सबसे अधिक कैशबैक और रिवार्ड्स मिलेगा. यह कैशबेक व रिवार्ड्स अपने आप ओला मनी में स्थानांतरित हो जाएगा, जिसे ओला राइड्स, फ्लाइट व होटल बुकिंग में रिडीम किया जा सकेगा और इसकी वैलिडिटी भी अनलिमिटेड होगी.

इससे डिजिटल इकोनॉमी को मिलेगा बढ़ावा

ओला के सीईओ व को-फाउंडर भाविष अग्रवाल का दावा है कि ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए देश की डिजिटल इकोनॉमी को बढ़ावा मिलेगा.

उन्होंने कहा कि इस समय ओला के प्लेटफॉर्म से 15 करोड़ से अधिक लोग जुड़े हुए हैं. इस कार्ड के जरिए उन्हें पेमेंट के लिए एक अनुभव मिलेगा. वहीं, एसबीआई कार्ड के एमडी व सीईओ हरदयाल प्रसाद के मुताबिक यह उनके कस्टमर्स को इनोवेटिव और इंडस्ट्री के फर्स्ट पेमेंट सॉल्यूशंस उपलब्ध कराएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*