Tuesday , 21 May 2019
ARJUN REDDY के तमिल वर्जन में ध्रुव विक्रम दे रहे हैं विजय को टक्कर

ARJUN REDDY के तमिल वर्जन में ध्रुव विक्रम दे रहे हैं विजय को टक्कर

adhithya varma

कबीर सिंह अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है ये तो सबको पता है. लेकिन क्या आप जानते है इस फिल्म का तमिल रीमेक भी है. इस फिल्म को तमिल बॉक्स ऑफिस पर आदित्य वर्मा के नाम से रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार एक्टर विक्रम के बेटे ध्रुव विक्रम ने लीड रोल प्ले किया है.

तमिल रीमेक आदित्य वर्मा को पहले इस साल फरवरी में रिलीज किया जाने वाला था लेकिन फिल्म की रिलीज डेट बदलकर जून कर दी गई है. वहीं अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी.

अब देखना दिलचस्प होगा कि कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी और आदित्य वर्मा में से कौन फैंस को ज्यादा पसंद आता है. अर्जुन रेड्डी देख चुके लोगों के लिए कम्पैरिजन सबसे आसान होगा. क्योंकि उन्हें फिल्म की स्टोरी बखूबी पता है.

फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जो भी चल रहा हो लेकिन विजय देवकोंडा फिल्म को लेकर एक्साइटेमेंट जताई है साथ ही ट्वीट के जरिए कबीर सिंह के लिए सुदीप रेड्डी और शाहिद कपूर को ऑल द बेस्ट कहा हो.

वहीं फिल्म को लेकर शाहिद का भी कहना है कि फिल्म को लेकर कमपैरिजन होना बनता है लेकिन उनकी फिल्म खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो लेग्वेंज डिफरेसन तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी को नहीं देख पाए.

अर्जुन रेड्डी का हिंदी डब तो अभी ऑनलाइन मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी अगर आप ऑरिजन फिल्म अर्जुन रेड्डी को देखना चाहते हैं तो ये फिल्म इंग्लिश सबटाइटल के साथ एमेजन प्राइम पर अविलेबल है आप इसे एमजेन पर देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*