Thursday , 23 May 2019
MG Hector भारत में लॉन्च, जल्द शुरू होगी कार की बुकिंग

MG Hector भारत में लॉन्च, जल्द शुरू होगी कार की बुकिंग

नई दिल्ली. ब्रिटिश कंपनी मोरिस गैरेज ने इंडिया में अपनी पहली SUV हेक्टर Hector को लॉन्च कर दिया है. कम्पनी की MG Hector की बुकिंग अगले महीने से शुरू कर दी जाएगी. जिसके बाद इसकी डिलिवरी भी जल्द शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है.

MG Hector में इंटरनेट एक्सेस मिलता है. हेक्टर में ऑटोमोटिव असिस्टेंट ​भी दिया गया है. जो आपकी कमांड को आसानी से पहचान सकता है. MG Hector में iSmart इंटरफेस होगा, जो सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर और कनेक्टिविटी ऑप्शंस को साथ लाता है.

MG Hector SUV पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प में उपलब्ध है. इसमें 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन का विकल्प ऑप्शन मौजूद है. डीजल इंजन फिएट-सोर्स्ड ऑयल बर्नर दिया गया है जो जीप कंपास में मिलता है.

हेक्टर में मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन दिए जाने की बात कही जा रही है. इसमें एक 5G रेडी सिम भी होगा और कंपनी का दावा है कि यह खराब कनेक्टिवटी वाले इलाकों में भी काम करेगा.

Hector के अन्य स्मार्ट फीचर्स में ई-कॉल इमर्जेन्सी रिस्पॉन्स, आईस्मार्ट मोबाइल एप्लीकेशन आदि शामिल हैं. इसके साथ ही हेक्टर में Android Auto, Apple CarPlay को सपोर्ट करने वाला 10.4 इंच वर्टिकल टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है.

एमजी हेक्टर का इन्फोटेनमेंट सिस्टम प्रीलोडेड एप्लीकेशंस और ऐप्स के साथ आएगा. जिसमें आपको मौसम की जानकारी के लिए एक्यूवेदर और म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए गाना डॉट कॉम मिलेगा.

इसके अप फ्रंट में LED डेटाइम रनिंग लैंप्स, मेन हैडलैंप्स के ऊपर दी गई हैं. वहीं लार्ज क्रोम ग्रिल भी दी गई हैं. कार के साइड में इस SUV का डिजाइन सिंपल रखा गया है. बैक के डिजाइन में LED टेल लैंप्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*