Tuesday , 21 May 2019
48MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto One Vision, जानें फोन की खूबियां

48MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto One Vision, जानें फोन की खूबियां

मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto One Vision को लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इस फोन को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया गया है. मोटोरोला वन विजन प्योर स्टॉक एंड्रॉयड पर रन करता है क्योकिं यह स्मार्टफोन एंड्रॉयन वन प्रोग्राम का हिस्सा है. चाइनीज कम्पनी लेनेवो के स्वामित्व वाली कम्पनी मोटोरोला ने अपने लेटेस्ट डिवाइस को ब्राजील और नॉर्थ अमेरिका में लॉन्च किया है. लीक रिपोटर्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाज़ार में भी लॉन्च किया जा सकता है.

आइए जानते है Motorola One Vision की खासियतः

Motorola One Vision के फीचर्स

Motorola One Vision में 6.3-इंच सिनेमाविजन पंच-होल डिस्प्ले दी गई है. फोन में फोटोग्राफी के लिए यहां ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलता है. फोन के कैमरे में नाइट विजन मोड भी मिलेगा. वहीं फोन में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सैमसंग का Exynos 9609 प्रोसेसर यूज किया गया है. इस स्मार्टफोन को फिलहाल 4 जीबी रैम के साथ पेश किया गया है.

इसकी इंटरनल मेमोरी 128 जीबी की है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. Motorola One Vision स्टॉक एंड्रॉयड 9.0 (पाई) पर ऑपरेट होता है. इसके अलावा Motorola One Vision स्मार्टफोन में 3500 एमएएच की दमदार बैटरी इस्तेमाल की है. कम्पनी ने फोन में टाइप-C पोर्ट भी दिया है. इस फोन को ब्लू और ब्रोंज शेड्स में ग्राहक खरीद पाएंगे. यूरोपियन बाजारों में इसकी सेल शुक्रवार से शुरू की जाने का अनुमान जताया जा रहा है. इसकी कीमत $335 (लगभग 23,000 रुपये) रखी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*