Tuesday , 21 May 2019
OLA ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किया अपना क्रेडिट कार्ड, जानें क्या होंगे ऑफर्स

OLA ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किया अपना क्रेडिट कार्ड, जानें क्या होंगे ऑफर्स

नई दिल्ली.एप के जरिए टैक्सी सेवा उपलब्ध कराने वाले मंच ओला ने ग्राहकों के लिए क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर लिया है. कंपनी ने देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ मिलकर ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड जारी किया है. कंपनी का लक्ष्य 2020 तक ऐसे एक करोड़ कार्ड जारी करने का है.
ओला मनी एसबीआई वीजा क्रेडिट कार्ड लेने के लिए किसी तरह के शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा. ओला उपयोगकर्ता अपने एप से ओला क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकेंगे और उसका प्रबंधन कर सकेंगे. कार्ड के इस्तेमाल करने वालों को कैशबैक और रिवार्ड प्राप्त होंगे. इसका इस्तेमाल ओला की राइड, उड़ान और होटल बुक करने के लिए किया जा सकेगा.
ओला के प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके एसबीआई भी अपने क्रेडिट कार्ड कारोबार को बढ़ा सकेगी. ओला इस समय ओला मनी वॉलेट, पोस्ट बिलिंग और माइक्रो इंश्योरेंस की पेशकश करती है. कंपनी के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भावेश अग्रवाल ने बताया कि हम ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड के लॉन्च से उत्साहित हैं और हम अगले कुछ वर्षों के दौरान इसे लाखों भारतीयों तक ले जाना चाहते हैं.
अग्रवाल ने कहा कि ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए देश की डिजिटल इकोनॉमी को बढ़ावा मिलेगा. ओला यूजर अपने ओला एप के जरिये सीधे इस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकेंगे, और इसे मैनेज कर सकेंगे. कंपनी द्वारा कार्ड यूजर्स को कैशबैक भी ऑफर किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*