Thursday , 20 June 2019

Xiaomi का Redmi Note 7S लॉन्च के लिए तैयार, ये है खासियत

नई दिल्ली. आज कंपनी 48 मेगापिक्सल कैमरा वाले Redmi Note 7S से पर्दा उठाने जा रही है. इस साल की शुरुआत में, Xiaomi ने Redmi Note 7 सीरीज़ के हैंडसेट की घोषणा की, जिसमें Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 शामिल थे.

7S सीरीज में तीसरा हैंडसेट है Redmi Note 7s- चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी इंडियन मार्केट में अपनी टॉप पोजीशन बरकरार रखने के लिए हर सेगमेंट में स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रहा है.अब ब्रांड रेडमी नोट 7S नामक इस सीरीज़ में तीसरा हैंडसेट पेश करने के लिए तैयार है.

आज उठेगा पर्दा- Xiaomi Note 7S आज लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 48 मेगापिक्सल कैमरा है. शियोमी इस फोन से आज दोपहर 12 बजे पर्दा उठाएगी. इस लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कई डीटेल्स ऑफिशली शेयर की गई हैं और इसकी स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं.

शियोमी इंडिया के मनु कुमार ने ट्वीट कर दी फोन की जानकारी- शियोमी इंडिया के मनु कुमार जैन ने इसी हफ्ते ट्वीट कर इस नए फोन की जानकारी दी थी. इसके बाद मनु जैन ने एक और पोस्ट किया था, जिसमें वो रेडमी नोट 7S के साथ दिखाई दिए.

रेड कलर का है फोन- फोटो को देखे तो इस फोन का कलर रेड है. साथ ही इस फोटो में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी देखा जा सकता है. शेयर की गई पोस्ट में फोटो को देखे तो, उसके लेफ्ट साइड में ‘Redmi Note 7S 48MP Dual Camera’ लिखा दिख रहा था.

पीछे का हिस्सा गोरिल्ला ग्लास-5 से सुरक्षित होगा- रेडमी नोट 7 एस को भी एक नए लाल रंग में भी लाया जा रहा है और अन्य रेडमी नोट 7 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन की तरह, इस मॉडल का भी आगे और पीछे का हिस्सा गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित होगा. ये रियर-माउंटेड इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा जो अन्य मॉडलों की तरह तेज़ होना चाहिए.

कीमत की नहीं है जानकारी- Redmi Note 7S की कीमत की बात करें तो इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. हालांकि कम्युनिटी पेज पर कंपनी ने इस फोन से क्लिक फोटो के साथ ’48MP for everyone’ लिखा है. ऐसे में माना जा रहा है कि शाओमी इस डिवाइस को कम कीमत में मार्केट में उतार सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*