Thursday , 20 June 2019

#ModiAaGaya : BJP मुख्यालय पहुंचे AMIT SHAH, 5.50 लाख वोटों से आगे

बीजेपी के नेतृ्त्व वाले एनडीए ने भारी बहुमत के साथ लोकसभा चुनावों में बहुमत हासिल करने की ओर बढ़ रही है. हर तरफ मोदी-शाह की जोड़ी और दमदार नेतृत्व को इस जीत का श्रेय दिया जा रहा है.

इसी बीच अमित शाह भी दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में पहुंच चुके हैं. यहां कार्यकर्ता जोरदार तरीके से उनका स्वागत कर रहे हैं. कार्यकर्ता फूलों की बारिश करके अमित शाह को जीत की बधाई दे रहे हैं.

गांधीनगर सीट से चुनाव लड़ रहे अमित शाह ने भारी मतों के साथ जीत हासिल करने की ओर बढ़ रहे हैं. खबर लिखे जाने तक उन्हें 5.5 लाख वोटों की बढ़त हासिल की है.

वहीं जब अमित शाह बीजेपी मुख्यालय की ओर पहुंचे तो यहं कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने अमित शाह पर फूलों की बारिश की. अमित शाह कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी करते रहे.

वाराणसी संसदीय सीट पर पीएम नरेंद्र मोदी को भी जीत मिली है. यहां भी बीजेपी के स्टेस कार्यालय में पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया.

दोपहर करीब तीन बजे 22वें दौर की मतगणना के बाद वाराणसी से भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी 3,33,078 मतों से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव से आगे चल रहे हैं. नरेंद्र मोदी को 4,76,963 मत मिले, जबकि शालिनी यादव को 1,43,885 मत मिले. वहीं कांग्रेस के अजय राय को 96,324 मत मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*