Thursday , 20 June 2019

#ModiAaGaya : Mehbooba Mufti, समेत कई नेताओं ने MODI को दी बधाई

लोकसभा चुनावों के रूझान आ रहे हैं. वोटों की गिनती जारी है. अब तक आए रूझानों में सामने आया है कि एनडीए को बहुमत हासिल होता दिख रहा है. देश में इस बार मोदी लहर की जगह मोदी सुनामी चली है, जिससे विपक्षा का सूपड़ा साफ हो गया है. वोटों की गिनती अभी जारी है. वहीं एनडीए की जीत को देखते हुए कई दिग्गज नेताओं ने मोदी और शाह के नेतृत्व वाली एनडीए को बधाई दी है. इसके साथ ही कई राजनीतिक दलों के नेता हैं जिन्होंने एनडीए को ट्वीटर पर जीत की बधाई दी है. पीडीपी प्रमुख महबूब मुफ्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर भी लिया है.

महबूबा ने अपने ट्वीट में लिखा कि इस ऐतिहासिक जनादेश के लिए नरेंद्र मोदी जी को बधाई. आज का दिन निश्चित रूप से बीजेपी और उसके सहयोगी दलों का दिन है. अब कांग्रेस के लिए समय आ गया है कि वो भी अपने लिए अमित शाह को ढूंढे.

वहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करके लिखा की सभी जीतने वालों को बधाई. सभी हारने वाले हारे नहीं है. हम हार की विस्तृत व्याख्या करेंगे. इसके बाद ही नतीजों को लेकर अपनी राय भी सामने रखेंगे. उन्होंने कहा कि काउंटिंग जारी है. काउंटिंग प्रक्रिया पूरी होने के बाद वीवीपैट मशीन से मिलान होने का इंतजार भी करेंगे.

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी और अमित शाह को बधाई दी.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि एग्जिट पोल के नतीजे सही थे. अब बीजेपी और एनडीए को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देना ही रह गया है. पीएम मोदी और अमित शाह को जिताउ गठबंधन और बहुत प्रोफेशनल कैंपेन के लिए श्रेय जाता है.

वहीं जब एग्जिट पोल के नतीजे सामने आए थे तब भी उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया था. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था कि हर एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकते. टाइम आ गया है टीवी बंद कर सोशल मीडिया से लॉग आउट करके 23 मई का इंतजार किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*