Thursday , 20 June 2019

भारत और इंग्लैंड के बीच होगा विश्व कप का फाइनल: मिस्बाह उल हक

इस्लामाबाद.पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक ने ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि World Cup 2019 का फाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी टीम की उन उम्मीदों को झटका दिया है, जिसमें वो फाइनल खेलने का सपना देख रही है. मिस्बाह उल हक ने कहा, अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर भारत और इंग्लैंड टॉप टीमें हैं, बाकि टीमें इन दोनों के बाद ही आती हैं. भारत और इंग्लैंड की टीमें हर लिहाज से मजबूत नजर आती है. भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया है. वैसे क्रिकेट में किसी भी दिन कुछ भी हो सकता है.
वर्ल्ड कप में भारत के लिए मिस्बाह उल हक ने कोई पहली बार कुछ अच्छा नहीं बोला है, बल्कि इससे पहले वो 16 जून को होने वाले मुकाबले को लेकर भी भविष्यवाणी कर चुके हैं. वर्ल्ड कप के इस हाईवोल्टेज मैच को लेकर मिस्बाह ने कहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत का ही पलड़ा अधिक भारी रहेगा. आपको बता दें कि विश्व कप में अभी तक ये रिकॉर्ड रहा है कि पाकिस्तान कभी भारत को नहीं हरा पाया है.
भारत और पाकिस्तान की विश्व कप में मौजूदा स्थिति में जमीन-आसमान का अंतर है. टीम इंडिया अपने दोनों मैच जीतकर पहले नंबर पर है तो वहीं पाकिस्तान की टीम अंक तालिका में सातवें नंबर पर है. पाकिस्तान ने अभी तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें 1 में उसे जीत मिली है, जबकि एक में हार और 1 मैच बारिश की वजह से धुल गया. जिस मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी, उसमें उसने इंग्लैंड को हराया था. पाकिस्तान का अगला मैच ऑस्ट्रेलिया से होना है. वहीं भारत को न्यूजीलैंड से भिड़ना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*