Tuesday , 18 June 2019

पाकिस्तान के खिलाफ अगर मगर नहीं टीम इंडिया ही जीतेगी: सहवाग

Delhi, INDIA – MARCH 30 : Virender Sehwag, cricket commentator and former Indian cricketer shares a lighter moment with Shoaib Akthar, cricket commentator and former Pakistan player after ICC World Twenty20 India 2016 Semi Final match between England and New Zealand at the Feroz shah Kotla stadium on March 30, 2016 in Delhi, India. (Photo by Pal Pillai/IDI via Getty Images)

दिल्ली.आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में 16 जून भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मैच होने वाला है. ऐसे में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत-पाक मैच को लेकर कहा है कि इस मैच में टीम इंडिया की जीत पक्की है. एक स्पेशल शो में सहवाग ने ये बातें पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की मौजूदगी में कहीं. 16 जून को मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान किसी भी तरह भारत के खिलाफ जीत सकेगा. इसमें कोई अगर-मगर नहीं है, पता नहीं वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भारत के खिलाफ क्या हो जाता है. पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ एक्सट्रा दबाव में दिखती है.
शोएब ने कहा, अगर पाकिस्तान टॉस जीत जाता है तो फिर मैच का नतीजा बदल सकता है. पाकिस्तान की जीत से टूर्नामेंट खुल सकता है. ऐसे में एक बार फिर से दोनों टीमें सेमीफाइनल या फ़ाइनल में एक दूसरे के खिलाफ भिड़ सकती है. भारत का विश्व कप में पाक की अपेक्षा पलड़ा भारी है. विश्व कप में दोनों टीमें 6 बार आमने-सामने हुई हैं और हर बार भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है. गौर हो कि इस बार के विश्व कप में भारत ने एक भी मैच में हार का मुंह तक नहीं देखा है. जबकि पाक को 4 मैचों में सिर्फ एक में ही जीत मिली है. भारत 5 अंको के साथ तीसरे नंबर पर तथा पाकिस्तान 3 अंकों के साथ आंठवें स्थान पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*