Sunday , 21 July 2019

सड़क हादसों में किसान समेत दो की मौत

प्रयागराज, 16 जून (उदयपुर किरण). जनपद में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में किसान सहित दो लोगों की मौत हो गई. पहली घटना फूलपुर थाना क्षेत्र की है.
झूंसी थाना क्षेत्र के शेरडीह गांव निवासी शिवकान्त (28 वर्ष) पुत्र रामचन्द्र खेती करके किसी तरह एक बेटे व पत्नी विन्दू का भरण-पोषण करता था. रविवार दोपहर सराय ममरेज जाने के लिए मोटरसाइकिल से शिवकान्त घर से निकला. फूलपुर इफकों के पास उसकी मोटरसाइकिल में एक कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि शिवकान्त घायल हो गया. हादसे के बाद उसे तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भर्ती कराया. जहां उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई. उधर खबर मिलते ही उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की.
दूसरी घटना सोरांव थाना क्षेत्र के नहर ददोली गांव के समीप हुई. जिसमें विक्रम की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार इन्द्रपाल (40 वर्ष) पुत्र छिद्दू निवासी बहेरामपुर थाना थरियांव जिला फतेहपुर घायल हो गया. हादसे के बाद उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि वर्तमान में इन्द्रपाल अपनी पत्नी कलपतिया, दो पुत्र एवं छह बेटियों के साथ फाफामऊ में रह रहा था. जहां से वह रविवार की सुबह मोटरसाइकिल से हरिसेनगंज किसी काम से जा रहा था कि हादसे का शिकार हो गया.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*