Sunday , 21 July 2019

घर में रखे पुआल में लगी आग, हादसे का शिकार हुआ मासूम 

बलरामपुर, 16  जून (उदयपुर किरण).. वाड्रफनगर पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम लोधी के बहेरागढ़ाई पारा में घर में रखे पुआल के पास हाथ में माचिस रखकर खेलते हुए 4 वर्षीय मासूम  पुआल में जाकर छुप गया और इसी की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. इस दर्दनाक हादसे ने पूरे क्षेत्र को गमगीन कर दिया है.

पुलिस ने बताया गया है कि ग्राम पंचायत लोधी के बहेरागढ़ाई पारा निवासी जगेश्वर का 4 वर्षीय पुत्र आयुष सिंह माचिस लेकर खेल रहा था. घर के पास ही मवेशियों के लिए बने एक कमरे में पुआल रखा हुआ था. पुआल में किसी तरह आग लग गई. बालक ने आग देखा तो बचने के लिए पुआल के भीतर जा छिपा. इस दौरान जिंदा ही जलकर वह मर गया.
इधर आग लगी देख परिजन समेत पड़ोसियों ने काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई. आग बुझने के बाद जब मलबे पर नजर पड़ी तो होश उड़ गए. मासूम आयुष की जली हुई लाश औंधे मुंह पड़ी थी. मासूम बेटे की मौत से परिजन सदमे में हैं. खासतौर पर बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना पर वाड्रफनगर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया.इस दौरान आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका है. आशंका जताई जा रही है कि खेल-खेल में बालक ने ही आग लगा दी होगी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*