Sunday , 21 July 2019

युवक को जूतों का माला पहना गांव में घुमाया

फतेहाबाद, 16 जून (उदयपुर किरण). जिले के गांव जाखनदादी के एक युवक के साथ पंजाब में अमानवीयता की हदें तोड़ दी गईं. उसे अगवा कर बंधक बना लिया गया. बेल्ट से पिटाई की गई. इससे भी मन नहीं भरा तो जूतों की माला पहनाकर सारे गांव में घुमाया गया. स्थानीय पुलिस ने पीड़ित की आपबीती सुनने के बाद इकबाल सिंह, मनजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह और दीपा के खिलाफ धारा 323, 342, 365, 37, 506 के तहत मामला दर्ज किया है. बीट अधिकारी एएसआई कर्मवीर ने बताया परिजनों ने रविवार सुबह पंजाब में रहने वाले कंबाइन मालिक के घर से कर्मजीत को छुड़ाया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कर्मजीत की आपबीती सुनकर रोंगटे खड़े जाते हैं. उसका कहना है, वह मनजीत की कंपाइन चलाता था. उन्होंने दो दिन पहले हिसाब करने के लिए अपनी दुकान पर बुलाया था. वहां उसकी मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन छीन लिया गया. दो-तीन युवक उसे अपह्रत कर नंगल ले गए. एक घर पर बंधक बनाकर रखा. उसके हाथ बांधकर उसे बेल्टों से पीटा गया. उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर छिड़का गया. अगले दिन उसे गांव लधुवास ले जाया गया. उसे जूतों का माला पहनाकर गांव में घुमाया गया.

कर्मजीत का कहना है कि गांव के चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी. मगर उसकी मदद नहीं की गई. इसके बाद उसे भाखड़ा नहर ले जाया गया. उसके फोटो खींचकर उसके छीने गए मोबाइल फोन पर उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दिए गए. इन फोटो को देखकर परिजनों रविवार सुबह मनजीत के घर पहुंचे. तब उसे छोड़ा गया.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*