Sunday , 21 July 2019

3पूर्व बसपा नेता की कार पर बदमाशों ने चलाई गोली, एक घायल, तीन के खिलाफ मुकदर्जा दर्ज

प्रयागराज,17 जून (उदयपुर किरण). झूंसी थाना क्षेत्र के छतनाग मोड़ के समीप सोमवार की सुबह मोटर साइकिल सवार आधा दर्जन बदमाशों ने पूर्व बसपा नेता की कार पर कई राउंड गोली चलाकर फरार हो गए. फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया है. पुलिस ने इस मामले में बहादुरपुर ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है.
   झूंसी के छतनाग निवासी अशोक यादव पूर्व बसपा नेता का पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से तनाव बना हुआ है. सोमवार की सुबह अशोक यादव अपने गनर जवाहर लाल, भाई राजकुमार एवं अंगद के साथ घर से एक जिला पंचायत सदस्य से मिलने के लिए कार से जा रहा था. छतनाग मोड़ के समीप मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने हत्या करने के इरादे से ताबड़-तोड़ फायरिंग करने लगे. हालांकि बचाव में दूसरे पक्ष ने भी गोली चलाई. फायरिंग के दौरान अशोक यादव का गनर जवाहर लाल गोली लगने से घायल हो गया. अपराधी दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. सनसनी खेज वारदात की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. घायल जवाहर लाल को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.
   पुलिस अधीक्षक गंगापार नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि वादी अशोक यादव की तहरीर पर अरूणेन्द्र उर्फ डब्बू, संजीत एवं अमर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश में संग्धित स्थानों पर दबिस दी जा रही है.

 

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*