Sunday , 21 July 2019

पुरानी रंजिश के चलते फलावदा में किसान को गोलियों से भूना

मेरठ, 17 जून (उदयपुर किरण). पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच आए दिन होने वाले टकराव के दौरान एक पक्ष ने सोमवार की सुबह दूसरे पक्ष के एक युवक को गोलियों से भून डाला. घटना के समय वह अपने पुत्र के साथ खेत में काम कर रहा था. आरोपितों ने कुछ दिन पहले ही भरे गांव में बदला लेने का ऐलान किया था.
फलावदा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी गांव निवासी 47 वर्षीय बिल्लू सुनार का काम करता था. सोमवार को बिल्लू अपने पुत्र वंश के साथ चरला-महल का मार्ग स्थित अपने खेत में काम कर रहा था. इसी दौरान बाइक पर आए तीन हमलावरों ने बिल्लू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. आरोपितों ने बिल्लू के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर डाली और मौके से फरार हो गए. उधर, बदहवास वंश ने चरला गांव पहुंचकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी तो सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे.
जानकारी के बाद पहुंची पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही. बाद में किसी प्रकार फलावदा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान मृतक के परिजनों ने गांव के रहने वाले कृष्णपाल और उसके दो साथियों पर बिल्लू की हत्या का आरोप लगाया. परिजनों के मुताबिक लगभग 2 साल पहले कृष्ण पाल के भाई मदन की मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना के दौरान मौत हो गई थी. घटना के समय बिल्लू का भाई शौकेंद्र और चाचा हीरा भी मदन साथ थे जिसके बाद कृष्ण पाल ने शौकेंद्र और हीरा पर अपने भाई मदन की हत्या का आरोप लगाया था. बाद में गांव वालों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था. परिजनों का आरोप है की घटना के बाद से ही कृष्णपाल उनके परिवार को भुगत लेने की धमकी दे रहा था और दोनों पक्षों के बीच कई बार टकराव हो चुका था. आरोप है कि कुछ दिन पहले भी कृष्ण पाल ने उनके परिवार को भुगत लेने की धमकी दी थी. एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है.

 

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*