Sunday , 21 July 2019

कैब चालक पर अभिनेत्री के साथ बदसलूकी का आरोप

Kolkata, 10 जुलाई (उदयपुर किरण). Kolkata में एक कैब चालक पर बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री स्वस्तिका दत्त के साथ गाड़ी में जोर-जबरदस्ती करने का आरोप लगा है. पीड़ित अभिनेत्री ने  तिलजला थाने में इससे संबंधित प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस जमशेद नामक आरोपित कैब चालक की तलाश में जुट गई है. अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना का जिक्र किया है.

स्वस्तिका ने बताया है कि बुधवार सुबह  8:15 बजे के करीब पिकनिक गार्डन स्थित अपने घर से वह टॉलीगंज स्टूडियो के लिए रवाना हुई थीं. उन्होंने एक कैब बुक किया था. जमशेद नाम का चालक उन्हें लेने के लिए आया था. बीच रास्ते में ही उसने अभिनेत्री को कैब से उतरने को कहा. उसने कहा कि वह उन्हें गंतव्य तक नहीं छोड़ेगा. रास्ते में ही उसने कैब रोक दिया और पिछली सीट का दरवाजा खोलकर जबरदस्ती अभिनेत्री का हाथ पकड़कर उतारने लगा. आरोप है कि इस दौरान चालक ने उन्हें धक्का दिया और बदसलूकी की. आरोप है कि जिस रास्ते से टॉलीगंज के स्टूडियो में जाना था वह दूसरे रूट से ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर इस तरह से जबरदस्ती कर रहा था. डरी सहमी अभिनेत्री ने फोन कर अपने पिता कुमार दीप दत्त को पूरी घटना से अवगत कराया जिसके बाद वह अपनी गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे. उन्होंने अपनी बेटी को अपनी गाड़ी में बैठाकर टॉलीगंज पहुंचाया जहां शूटिंग पूरी करने के बाद वह तिलजला थाने पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इलाके का सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपित की तलाश तेज कर दी है.

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने पूर्व मिस इंडिया ओसोसी सेनगुप्ता के साथ भी बाइक सवार मनचलों ने मारपीट और राहजनी की कोशिश की थी. उसके बाद एक अभिनेता के साथ भी देर रात सड़क पर इसी तरह की घटना घटी थी और अब यह तीसरी घटना घटी है.

Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*